हल्द्वानी-सीएम धामी कल काठगोदाम में बस टर्मिनल सहित करोड़ों की योजनाओं का देंगे सौगात

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी; लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आठ मार्च को हल्द्वानी आ रहे हैं जहां मुख्यमंत्री काठगोदाम डिपो में बस टर्मिनल सहित करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास, लोकार्पण करेंगे.
मुख्यमंत्री के दौरे की सभी तैयारियां पूरी की जा रही है. बताया जा रहा है कि
6728 लाख की लागत से बस टर्मिनल बनाया जाएगा.

इसके अलावा हल्द्वानी गौलारोखड़ में परिवहन विभाग के 1493 लाख की लागत से कार्यालय का भवन 493.42 लाख की लागत से ड्राइविंग टेस्टिंग ट्रैक, 2293 लाख रुपये से चालक प्रशिक्षण संस्थान बनाया जाएगा जिसका शिलान्यास करेंगे.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: 55 प्रत्याशियों का भविष्य EVM में कम मतदान सियासी दलों की बढ़ाई चिंता किसको होगा नफा, कौन झेलेगा नुकसान-खास रिपोर्टर


बताया जा रहा है कि हल्द्वानी शहर में बने रोडवेज बस स्टेशन में बसों की अधिक दबाव होने के चलते शहर में जाम की स्थिति बनी रहती है ऐसे में पहाड़ों के आने जाने वाली रोडवेज बसों के लिए काठगोदाम में नया बस टर्मिनल बनने जा रहा है जिससे कि शहर के रोडवेज बस स्टेशन पर दबाव कम हो सके.
इसके अलावा आठ मार्च को मुख्यमंत्री इन योजनाओं के साथ कई करोड़ की योजना का शिलान्यास और लोकापर्ण करेंगे. ये कार्यक्रम काठगोदाम बस डिपो में होगा.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रिलैक्स मूड में प्रत्याशी, कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी और भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट का जीत का अपना-अपना दावा-देखे-VIDEO


जिला अध्यक्ष नैनीताल प्रताप बिष्ट, उत्तराखंड मंडी परिषद के अध्यक्ष अनिल डब्बू ने बताया कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारी भव्य की जा रही है. मुख्यमंत्री एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे जहां करीब 2000 से अधिक लोगों की पहुंचने की संभावना है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Board: उत्तराखंड बोर्ड10th 12th रिजल्ट इस तारीख को होगा जारीऐसे चेक कर सकेंगे रिजल्ट

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें