Uttarakhand:सीएम योगी के साथ लुक में नजर आए ‘छोटे योगी’देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ रविवार को उत्‍तराखंड के दूसरे दौरे पर रुड़की पहुंचे। हरिद्वार संसदीय सीट पर आयोजित भाजपा प्रत्‍याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरह कपड़े पहने एक नन्हा योगी रूड़की में उनसे मिलता है। ये लड़का सीएम योगी का पैर छूता है और उन्हीं के साथ हाथ हिलाकर जनता जनार्दन का स्वागत करता है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ श्रीनगर गढ़वाल और रुड़की के बाद चुनाव प्रचार को धार देने राजधानी देहरादून पहुंचे। राजधानी देहरादून के बन्नू स्कूल में उनकी जनसभा आयोजित की गई। इससे पहले श्रीनगर गढ़वाल में हुई चुनावी जनसभा में सीएम योगी ने कहा कि आज मुझे अपनी जन्म भूमि की लोकसभा सीट पर संवाद करना का मौका मिला है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:कक्षा 8 के छात्रा से जंगल मे हैवानियत करने वाला दो बच्चों का पिता पंहुचा सलाखों के पीछे

रुड़की में हरिद्वार संसदीय सीट के लिए प्रचार करते हुए, उन्हें एक बच्चा मिला जो बिल्कुल योगी आदित्यनाथ जैसी ही पोशाक पहनकर आया था। इस बच्चे को योगी आदित्यनाथ के रूप में देखकर उसे तुरंत स्टेज पर बुला लिया गया। इसके बाद बच्चे का फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत सत्कार भी हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand(बड़ी खबर) राज्य के सभी डिग्री कॉलेजों में एडमिशन लेने वाले छात्रोंके लिए खबर, आई बड़ी UPDATE

खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बच्चे का स्वागत किया। इस दौरान बच्चा भी स्टेज से हाथ हिलाते हुए लोगों का अभिवादन करता हुआ दिखाई दिया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस बच्चे से बातचीत भी की। इस दौरान स्टेज पर उपस्थित सभी नेता और अतिथि बच्चे का लाड़ करते दिखाई दिये।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:दुराचारी 65 वर्षीय ताऊ को 20 साल की कठोर कारावास,नाबालिग भतीजी को बनाया था हवस का शिकार

उत्तराखंड की हरिद्वार सीट से प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार है। उनके उनके प्रचार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रोड की पहुंचे जहां उन्होंने कहा- हरिद्वार से भाजपा की जीत में कोई संदेह नहीं है, पर जीत ऐतिहासिक होनी चाहिए, इसलिए मैं यहां आया हूं।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें