हल्द्वानी से एक नाबालिक सहित युवती और दो महिलाएं लापता, पुलिस ढूंढ खोज में जुटी

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: महिलाओं और लड़कियों का हल्द्वानी से लगातार लापता होने के मामले सामने आ रहे हैं कई मामलों में पुलिस महिलाओं और लड़कियों को बरामद कर परिजनों को सुपुर्द कर चुकी है तो वही ताजा मामले में शहर के 4 अलग-अलग क्षेत्रों से एक किशोरी एक युवती और दो महिलाएं लापता हो गई हैं। पुलिस ने चारों मामलों में गुमशुदगी दर्ज लापता की तलाश शुरू कर दी है।

शहर के मित्र कॉलोनी दमुवाढूंगा मल्ला प्लाट निवासी भुवन चन्द्र ने पत्नी रेशमा के लापता होने की काठगोदाम थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।
रेशमा एक अक्टूबर से लापता है पति ने उनकी काफी खोजबीन की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। दूसरे मामले में काठगोदाम थाना क्षेत्र के गौलापार निवासी एक व्यक्ति ने अपने 15 वर्षीय नाबालिग पुत्री की 7 अक्टूबर शाम 8:00 बजे घर के बाहर से लापता होने की काठगोदाम थाना क्षेत्र में गुमशुदगी दर्ज कराई है । तीसरे मामले में बनफूल पुरा थाना क्षेत्र के निवासी व्यक्ति का कहना है कि उसकी 19 वर्षीय पुत्री सात अक्टूबर से लापता है वह अपने साथ दो तोले जेवरात और कुछ नगदी लेकर लापता हो गई है

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के इस क्षेत्र में चला अतिक्रमण पर धामी सरकार का बुलडोजर ध्वस्त किए कई मकान-देखे-VIDEO

चौथे मामले में लाइन नंबर 16, कब्रिस्तान गेट बनभूलपुरा निवासी घनश्याम कश्यप का कहना है कि उसकी भाभी सुशीला देवी बरेली रोड स्थित केनरा बैंक जाने की बात कहकर घर से निकली थी, जिसके बाद से वह वापस नहीं लौटी है। परिजनों ने संबंधित थानों की पुलिस से गुमशुदा को ढूंढने की गुहार लगाई है। पुलिस ने तीनों ही मामलों में गुमशुगदी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें