हल्द्वानी में पिकअप की चपेट में आने से मासूम की दर्दनाक मौत,किया हंगामा

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: पिकअप वाहन के चपेट में आने से ढाई वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत हुई है.घटना से गुस्साए परिवार वालों ने जमकर हंगामा किया मौके पर पहुंची पुलिस किसी तरह से मामले को शांत कराया फिलहाल पुलिस मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर रही है.घटना के बाद पिकअप चालक पिकअप को मौके पर ही छोड़कर वहां से भाग खड़ा हुआ.
बताया जा रहा है कि कोतवाली क्षेत्र तीनपानी बायपास गौजाजाली बिचली में रेता बजरी का स्टॉक था पिकअप वाहन स्टॉक से रेता उठा रहा था स्टॉक के पास ही मजदूरों की अपनी झोपड़ियां बनी हुई है.


बताया जा रहा है कि मजदूर संदीप का ढाई वर्षीय पुत्र गणेश अपने झोपड़ी के पास खेल रहा था इस दौरान स्टॉक में रेता उठाने गए पिकअप वाहन की चपेट में आ गया जिससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई.
घटना के बाद चालक पिकअप वाहन छोड़कर फरार हो गया इधर गुस्साए परिजनों ने पिकअप के साथ तोड़फोड़ कर प्रदर्शन किया और चालक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की सूचना मिलने पर सीओ सिटी नितिन लोहनी, कोतवाल हल्द्वानी उमेश मलिक, अधीनस्थों के साथ मौके पर पहुँच हंगामा कर रहे परिजनों को किसी तरह से शांत कराया.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल


पुलिस क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी नितिन लोहानी का कहना है कि पिकअप चालक फरार है जल्द उसको गिरफ्तार कर ले जाएगा आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किया जा रहे हैं हादसा किन परिस्थितियों में हुआ है इसकी जांच की जा रही है.शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल


मासूम की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें