Nanital News: पंचतत्व में विलीन हुए कुमाऊं रेजीमेंट के जवान शहीद दीपक ,चित्राशिला घाट पर दी अंतिम विदाई-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी:देवभूमि उत्तराखंड का एक और लाल जम्मू कश्मीर में शहीद हुआ है .कुमाऊं रेजीमेंट में तनात नैनीताल जिले के मुक्तेश्वर का जवान शनिवार शाम को ड्यूटी के दौरान एक दुर्घटना में शहीद हुआ है. शाहिद का पार्थिव शरीर उसके घर पहुंचते ही परिवार में कोहरा मच गया जवान का अंतिम संस्कार रानीबाग स्थित चित्राशिला घाट पर शाम को किया गया।


मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के मल्ला गहना सुपाकोट के रहने वाले 27 वर्षीय दीपक पांडे कुमाऊं रेजीमेंट के बंगाल इंजीनियरिंग में तैनात थे. शनिवार को ड्यूटी में तैनात है जहां एक हादसे में उनकी मौत हुई है. जवान का पार्थिव शरीर उसके आवास पहुंचते ही परिवार में कोहरा मच गया जहां भारी संख्या में स्थानीय लोगों के साथ-साथ सेना के जवानों ने श्रद्धांजलि अर्पित की. दीपक पांडे का पार्थिव शरीर उसके आवास पहुंचते हैं चारों तरफ भारत माता की जय जब तक सूरज चांद रहेगा दीपक तेरा नाम रहेगा जैसे नारे गूंजने लगे. पार्थिव शरीर घर में पहुंचते ही परिवार के लोगों ने दीपक को श्रद्धा सुमन अर्पित किया.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: यूट्यूबर को टेडी बियर का मास्क लगाकर रील बनाना बड़ा भारी,पंहुचा हवालात,जाने पुरा मामला


बताया जा रहा है कि दीपक पांडे 2017 में कुमाऊं रेजीमेंट के बंगाल इंजीनियरिंग में इलेक्ट्रीशियन के पद पर तैनात थे.वर्तमान में उनकी तैनाती जम्मू के उधमपुर में था. परिवार में माता-पिता के अलावा एक छोटी बहन और एक बड़ा भाई है जहां माता आंगनवाड़ी में काम करती है जबकि पिता रमेश चंद्र पांडे पूजा पाठ का काम कर परिवार का पालन पोषण करते हैं जबकि बड़ा भाई घर पर ही खेती बाड़ी का काम करते हैं.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: अच्छी खबर धामी सरकार साल में तीन गैस सिलिंडर देगी मुफ्त, सस्ती दरों पर मिलेगा नमक,इनको मिलेगा लाभ

दीपक पांडे का अंतिम संस्कार सोमवार शाम रानी बाग स्थित चित्रशिला घाट सैनिक सम्मन के साथ किया गया।

.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें