Nanital News: स्कूली बच्चों की जान से खिलवाड़ टैक्सी में क्षमता से अधिक 26 स्कूली बच्चों को ठूस-ठूस भरा,नशे के हालत में चालक को पकड़ा-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: पहाड़ों पर ओवरलोडिंग हादसों का लगातार कारण बन रहे हैं पुलिस और परिवहन विभाग की लगातार कार्रवाई के बाद भी हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.
नैनीताल जिले के खैरना पुलिस चौकी क्षेत्र से एक ऐसी घटना सामने आई है जहां एक बोलेरो टैक्सी वाहन में क्षमता से दुगने बच्चों को भरकर ढोया जा रहा था.यही नहीं चालक नशे की हालत में था जहां सूचना के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है.

प्रभारी चौकी खैरना दिलीप कुमार ने बताया कि चौकी खैरना पुलिस टीम द्वारा चेकिंग अभियान चलाई जा रही थी जहां बोलोरो वाहन टैक्सी को रोका गया तो लोहाली निवासी चालक द्वारा स्कूल के बच्चों को गरमपानी से लोहाली ले जाते पाया गया.वाहन में क्षमता से दुगने 26 बच्चों सवार थे.
यही नहीं चालक नशे के हालात में था इसके बाद वाहन को रोककर कर सभी बच्चों को टैक्सी से उतार कर दूसरे वाहन से सुरक्षित बच्चों को उनके घर भेजा गया.
वाहन में क्षमता से अधिक बच्चों को ले जाने व परमिट की शर्तों का उल्लघंन करने पर चालक और गाड़ी के खिलाफ कोर्ट का चालान कर लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट आरटीओ हल्द्वानी को भेजा गया है

साथ ही स्कूल प्रशासन को भी हिदायत दी गई बच्चों के जान से खिलवाड़ नहीं किया जाए नहीं तो स्कूल के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.
एक अन्य मामले में खैरना पुलिस ने नशे की हालत में टैक्सी चला रहे चालक के खिलाफ भी कार्रवाई की है. नैनीताल निवासी चालक शराब के नशे में धुत्त होकर टैक्सी को चलाकर अल्मोड़ा से हल्द्वानी जा रहा था‌ पुलिस ने चेकिंग करने पर चालक को शराब पीकर बिना लाइसेंस, ओवर सवारी वाहन चलाते हुए पाया. इसके खिलाफ पुलिस ने धारा 185/ 202/207 एमबी एक्ट के तहत को सीज करते गिरफ्तार किया है.

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें