नैनीताल सड़क हादसा दो लोगों की मौत, हादसे का प्रथम दृष्टिया ब्रेक फेल रहा कारण:RTO हल्द्वानी

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी:कालाढूंगी क्षेत्र के नैनीताल रोड़ में घटगढ़ के पास सड़क हादसा हुआ है, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है कालाढूंगी क्षेत्र नैनीताल की तरफ जाने वाली रोड़ में घटगड़ के पास सड़क हादसा हुआ है, जिसमें कुछ लोग घायल हो गए हैं, बताया जा रहा है कि टेंपो ट्रैवलर प्रिया बैंड के पास सड़क पर अचानक पलट गई जिसमें दो पर्यटकों की मौत हुई है जबकि कई पर्यटक घायल हुए हैं दुर्घटनाग्रस्त टेंपो ट्रैवलर वाहन यूपी के नोएडा का है, जिसमें 21 पर्यटक सवार थे, जिसमें 7 लड़कियां, 14 लड़के सवार थे.


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे संभागीय परिवहन अधिकारी हल्द्वानी (RTO)संदीप सैनी ने बताया कि प्रथम दृष्टि या जांच में पता चला कि ब्रेक फेल होने के कारण संभवत टेंपो ट्रैवलर सड़क पर पलटा होगा.चालक से पूछताछ पर सड़क दुर्घटना का कारण ब्रेक फेल होना बताया गया.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: यूट्यूबर को टेडी बियर का मास्क लगाकर रील बनाना बड़ा भारी,पंहुचा हवालात,जाने पुरा मामला


जांच पड़ताल में पता चला कि वहां का ऑल इंडिया परमिट था और वाहन के फिटनेस सहित सभी कागजात वैध पाए गए हैं. फिलहाल पूरे मामले में परिवहन विभाग के अधिकारी जांच में जुटे हुए हैं. सोमवार को परिवहन विभाग के टेक्निकल की टीम घटना की पूरी जांच करेगी।

यह भी पढ़ें 👉  जमरानी बांध: 48 साल पहले हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री के सी पंत ने किया था शिलान्यास,मोदी सरकार में 3808 करोड़ से शुरू होने जा रहा है काम

मृतक*
1- सयोनी दूबे उम्र 28 वर्ष
2-जया शाक्या उम्र -23 वर्ष
घायल-
शिखा, अभिरोम (घायल), छवि (घायल), प्राची, मुस्कान, नवनीत, सागर (घायल), प्रियांशु, गणेश, अभिनव, विशाल, बॉबी, दीपक (घायल), विष्णु, पारस (घायल), पवन, सुमित, मुकेश, आदर्श, उमेश कुमार(चालक)

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें