हल्द्वानी:12 महीने बाद तीन लोगों के खिलाफ हत्या का केश दर्ज

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: बनभूलपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सड़क हादसे में युवक की मौत के मामले में हाई कोर्ट के निर्देश के बाद बनभूलपुरा पुलिस ने तीन लोगो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी. 60 वर्षीय शाईस्ता निवासी नई बस्ती, गोपाल मन्दिर के पास ने बनभूलपुरा थाने में अहद , मोहम्मद नईम थाना बनभूलपुरा हल्द्वानी, सोनू उर्फ अरशान बनभूलपुरा हल्द्वानी 302, 120 सिद्धार्थ मामला दर्ज कराया है.


महिला ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र दाखिल करते हुए कहा था कि प्रार्थिनी एक वरिष्ठ नागरिक व विधवा महिला है उसका केवल एक पुत्र असिफ अहमद था जिसको षड़यन्त्र के तहत 4 सितंबर 2022 को रात्रि में अपनी मोटर साईकिल पर बैठा कर जबदस्ती गौलापार ले गये जहाँ उसको मोटर साइकिल से धक्का देकर गिरा दिया जिससे उसके सिर में गम्भीर चोटें आई, जिससे उसकी मृत्यु हो गयी प्रार्थिनी के बेटे आसिफ का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: निकले थे वारदात करने दो अवैध तमंचे और कारतूस के साथ दो गिरफ्तार,


वह शादी के लिये अड़ी थी. जहां साजिश के तहत उसके पुत्र की हत्या की गई है.
आरोपियों द्वारा उसके पुत्र को जबरदस्ती बहला फुसला कर घर से स्लेटर हाऊस, गौलापार ले गये षड़यन्त्र के तहत उसके पुत्र आसिफ को बाइक पर सबसे पीछे बिठाया और तेज गति से मोटर साइकिल दौड़ाई तत्पश्चात सोनू ने पीछे बैठे मेरे बेटे को धक्का देकर गिरा

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: वार्निंग ट्रैक्टर, ट्रैक्टर ट्रॉली पर लदे गेहूं की फसल चलती ट्रैक्टर में जलकर खाक-देखे-VIDEO

दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी और दुर्घटना दिखाने की नियत से स्वंय भी मोटर साइकिल हल्का गति से चला कर गिर गये ताकि किसी को इस षड़यन्त्र का पता न चल सके और दुर्घटना की आड़ में प्रार्थिनी के बेटे को ठिकाने लगा दिया.


प्रार्थिनी का केवल एक सहारा मृतक आश्रित था जिसको उक्त लोगों द्वारा एक षड़यन्त्र के तहत हत्या की गई. पीड़ित द्वारा मुकदमे के लिए कई बार पुलिस से गुहार लगाई गई जहां वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से भी पूरे मामले की जांच करने की मांग की गई लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई जिसके बाद न्यायालय का शरण के बाद मामला दर्ज हुआ है. बनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी बताया कि पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:खनन निदेशक से 50 लाख रुपये की रंगदारी, गेस्ट हाउस में बनाया बंधक

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें