हल्द्वानी: बेटी की विदाई होते ही पूर्व सैनिक को ससुरालियों ने मार-मार कर अधमरा किया, मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें

विवाह संपन्न होने के बाद पूर्व सैनिक की बेटी की विदाई होते ही उसके ससुरालियों ने पूर्व सैनिक को मार-मार कर अधमरा कर दिया, जिसके बाद उसे हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इधर पूर्व सैनिक के भाई ने स्थानीय कोतवाली में पूर्व सैनिक के सास ससुर पत्नी व साले के खिलाफ तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई है जिस पर पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर तफ्तीश शुरू कर दी है।


लाल कुआं कोतवाली में दी गई तहरीर में खटीमा निवासी आनंद सिंह बिष्ट ने कहा कि उनका छोटा भाई जोगा सिंह बिष्ट अपने परिवार के साथ हल्दूचौड़ के गांव में अपने ससुराल के पास मकान बनाकर रह रहा है।
जोगा सिंह जनवरी 2020 में सेना से 26 साल नौकरी करने के बाद सेवानिवृत्त हुआ था। तब उसके ससुरालियों ने 18 लाख का प्लाट व 7.5 लाख की कार अपने नाम पर करवा ली। आनंद सिंह के अनुसार जेगा सिंह सेवानिवृत्ति के समय लगभग 50 लाख रुपये लाया था,लेकिन ये सारे रुपये ससुरालियों ने ही खर्च कर दिये ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:40 सब इंस्पेक्टरो का स्थानांतरण,चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी भी शामिल

आनंद बिष्ट का कहना है कि ये लोग अब पिछले ढाई साल से जोगा सिंह के साथ मारपीट कर रहे हैं। उसे घर से निकलने के लिए प्रेसराइज किया जा रहा है। यहीं नहीं उसके बेटा बेटी भी अपनी मां व नाना—नानी का साथ देते हैं। इससे जोगा सिंह डिप्रेशन में चला गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, जानें- उत्तराखंड में किसे कहां से मिला टिकट,

आनंद सिंह के अनुसार 8 दिसम्बर 2022 की रात को जोगा सिंह की लड़की की शादी हुई है । और 9 दिसम्बर 2022 को इन लोगों ने फिर से जोगा सिंह बिष्ट को घर से निकालने के लिए बुरी तरह से मारा पीटा।


आनंद के अनुसार जोगा सिंह इस समय हल्द्वानी के एक निजी चिकित्सालय में आईसीयू में भर्ती है। आनंद सिंह का कहना है कि यदि जोगा सिंह को कुछ होता है तो उसकी समस्त जिम्मेदारी उसकी पत्नी, उसकी सास, उसके ससुर व साले की होगी।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:(गजब) बगड़ गांव की लापता युवती को उठा ले गया गुलदार! वन विभाग ढूंढती रही जंगल में युवती युवक के साथ होटल से बरामद,हुआ हंगामा


पुलिस ने चारों के खिलाफ जान से मारने का प्रयास व जान से मारने की धमकियां देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले में मुकदमा पंजीकृत कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें