Uttarakhand:बीजेपी ने स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम किए तय, जानें किसकी जनसभा कब और कहां होगी!

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए अब महज कुछ दिन ही बचे हैं 19 अप्रैल को उत्तराखंड में चुनाव होने हैं दोनों पार्टियों ने प्रचार प्रसार में अपनी ताकत झोंक दिया है ऐसे में अगले दो हप्ते बीजेपी स्टार प्रचारकों के जरिए अपने चुनावी अभियान को पीक पर ले जाने वाली है। चार और पांच अप्रैल को दो दिन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तराखंड में रहने वाले हैं।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 12 अप्रैल को गोपेश्वर और अल्मोड़ा में चुनावी जनसभाएं करेंगे। इसी दिन उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी भी कैंट, धर्मपुर, गदरपुर और सितारगंज में प्रचार करेंगे। 12 को ही हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी भी प्रचार के लिए हरिद्वार आएंगे। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 14 अप्रैल को उत्तरकाशी, ऋषिकेश और बागेश्वर में चुनावी जनसभाएं करेंगी.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:सीएम योगी के साथ लुक में नजर आए 'छोटे योगी'देखे-VIDEO


सात व आठ अप्रैल को भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन आएंगे। वह हरिद्वार और नैनीताल संसदीय क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करेंगे। हरिद्वार में अल्पसंख्यक वोटों को साधने के लिए पार्टी ने उनके भगवानपुर, झबरेड़ा, पिरान कलियर और मंगलौर विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम लगाए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  मेरी औकात ये है…कहते हुए दामाद ने ससुर को गोली मार की हत्या, पत्नी को विदा नहीं करने से था नाराज, देखें दिनदहाड़े हत्या का LIVE-VIDEO


सिक्ख नेता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा सात अप्रैल को सिक्ख बहुल एरिया काशीपुर, रूद्रपुर, गदरपुर और बाजपुर में सभाएं करेंगे। तो फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत हिमाचल से लगे उत्तरकाशी के पुरोला, नौगांव क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगी।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा: आगे चल रहे ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, दो बच्चों समेत 7 लोग जिंदा जले-देखे-VIDEO


13 से 16 अप्रैल के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी उत्तराखंड आएंगे। अमित शाह श्रीनगर में जनसभा करेंगे। तो इन्हीं डेट पर प्रधानमंत्री की भी दो जनसभाएं भी प्रस्तावित हैं। जिनको बीजेपी ऋषिकेश और श्रीनगर गढ़वाल में कराना चाहती है। ऋषिकेश के पीछे बीजेपी की मंशा है कि इससे हरिद्वार, गढ़वाल और टिहरी तीन लोकसभा सीट एक साथ कवर हो जाएं।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें