हल्द्वानी में CBI का छापा, रिश्वत लेते अधिकारी गिरफ्तार, विभाग में मचा हड़कंप…

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: शुक्रवार को सीबीआई और विजिलेंस की कार्रवाई हुई है विजिलेंस द्वारा रामनगर में आरटीओ कार्यालय में तथा एक अधिकारी द्वारा ₹2200 रिश्वत लेते हुए गिरफ्तारी के बाद. सीबीआई ने भ्रष्टाचार पर एक और प्रहार किया है. देहरादून से आई सीबीआई की टीम ने शुक्रवार को हल्द्वानी में भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. सीबीआई की टीम ने हल्द्वानी स्थित ईपीएफओ के रीजनल ऑफिस में तैनात एक लोअर डिविजनल क्लर्क को 15 सौ रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

ईपीएफओ ऑफिस में तैनात क्लर्क पर आरोप है कि वह एक व्यक्ति की मृत्यु के बाद उसकी पत्नी से पेंशन लगाने के नाम पर रिश्वत मांग रहा था. जिसकी शिकायत उसकी तरफ से सीबीआई के देहरादून दफ्तर में की गई थी. इसके बाद शुक्रवार को सीबीआई की टीम ने हल्द्वानी में मौजूद श्रम एवं रोजगार मंत्रालय के अंदर चलने वाले ईपीएफओ के क्षेत्रीय कार्यालय में छापा मारा. यहां क्लार्क को 1500 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों की गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Crime:पत्नी के चरित्र पर पति करता था शक,पत्नी को काट डाला दराती से,नौ साल पहले हुई थी शादी,

सीबीआई की टीम शुक्रवार रात आरोपी कलर्क को लेकर देहरादून रवाना हो गई. शनिवार को गिरफ्तार क्लर्क को देहरादून में सीबीआई कोर्ट में पेश किया जाएगा. फिलहाल इस मामले में ईपीएफओ विभाग के अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं. सीबीआई के अधिकारियों का कहना है कि शिकायत पर कार्यवाही की गई है पूरे मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Weather: उत्तराखंड में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट, जानिए कब पहुंच सकता है मानसून

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें