घर की दीवार पर घंटों आराम फरमा रहा बाघ, लोगों ने जमकर खेंचे फोटो,अलग-अलग एंगल में बाघ देता रहा पोज-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

बाघ का नाम सुनते ही लोगों का पसीना छूटने लगते हैं उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक बाघ जंगल से निकलकर आबादी वाले इलाके में घुस आया. जिसके बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई. ये बाघ एक घर की दीवार पर चढ़ गया और वहां आराम से बैठ गया. घर में बाघ की मौजूदगी की सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची. काफी कवायद के बाद आज सुबह वन अधिकारियों ने बाघ के बेहोश होने के बाद उसे पिंजरे में बंद किया और अपने साथ ले गए.


बताया जा रहा है कि 25 दिसंबर के रात को बाघ गांव में घुसकर एक दीवार पर बैठ गया, पूरी रात गांव के लोग बाघ को देखने के लिए उमड़े रहे लेकिन बाघ 26 दिसंबर को सुबह भी वहां से नहीं गया और दीवार पर बैठकर धूप सकता रहा लोग बाघ का फोटो वीडियो बनाते रहे और बात भी अलग-अलग एंगल में लोगों को फोटो वीडियो देता रहा. आखिरकार वन विभाग की टीम बाघ को ट्रॅकुलाइज कर बेहोश कर अपने साथ ले गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:कक्षा 8 के छात्रा से जंगल मे हैवानियत करने वाला दो बच्चों का पिता पंहुचा सलाखों के पीछे

बताया जा रहा है की बाघ पीलीभीत जिले के टाइगर रिजर्व जंगल से निकलकर रात को कली नगर इलाके के अटकोना गांव पहुंच गया. दीवार पर आराम कर रहे बाघ को देखकर आवारा कुत्तों के भौंकने से ग्रामीण सतर्क हो गए. आसपास के इलाकों में बाघ की खबर आग की तरह फैल गई. जिसके बाद दीवार पर सोते बाघ का नजारा देखने के लिए भीड़ उमड़ गई. बाघ ने गांव के निवासियों को पूरी रात जगाए रखा और एक दीवार पर ही बैठा रहा.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand(बड़ी खबर) राज्य के सभी डिग्री कॉलेजों में एडमिशन लेने वाले छात्रोंके लिए खबर, आई बड़ी UPDATE

ग्रामीणों ने देखा कि बाघ एक घर के पास दीवार पर डेरा जमाए बैठा है. करीब 8 से 10 घंटे से वह इसी तरह दीवार के ऊपर टहल-घूम रहा है. वह कभी दीवार पर लेट जाता तो कभी चहलकदमी करता. सुबह होते-होते सैकड़ों लोग मौके पर उसे देखने पहुंच गए. वहीं, कई लोग घरों की छतों से बाघ का वीडियो नजर आए.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:वन विकास निगम लालकुआं में बड़ा घोटाला ऑडिट रिपोर्ट आई सामने ,दो और कर्मचारी निलंबित

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें