देहरादून: धामी सरकार ने दी कैलाश गहतोड़ी को एक और सौगात,

ख़बर शेयर करें

देहरादून:दर्जाधारी मंत्री कैलाश गहतोड़ी को धामी सरकार ने एक और सौगात दी है। धामी सरकार ने कैलाश गहतोड़ी को यमुना कॉलोनी में बंगला आवंटित किया है।उन्हें R-7 बंग्ला दिया गया है जो पहले पूर्व शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे को आंवटित था. आजकल इस बंगले के रेनोवेशन का काम चल रहा है।


धामी सरकार ने इससे पहले उन्हें बड़ी जिम्मेदारी देते हुए वन विकास निगम का अध्यक्ष भी बना चुकी है. अब उन्हें मंत्री आवास आवंटित करते हुए यमुना कॉलोनी के R-7 बंगला दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

कैलाश गहतोड़ी 2022 के विधानसभा चुनाव में चंपावत विधानसभा सीट से विधायक बनकर विधानसभा पहुंचे थे. इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए अपनी सीट छोड़ने का फैसला किया था. इस चुनाव में पूरी ताकत लगाते हुए मुख्यमंत्री को बड़ी जीत दिलाने में अहम योगदान निभाया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार

यमुना कॉलोनी स्थित R-7 बंगला अब पूर्व विधायक और वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी का नया पता होगा. कैलाश गहतोड़ी 2022 के विधानसभा चुनाव में चंपावत विधानसभा सीट से विधायक बनकर विधानसभा पहुंचे थे. इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए अपनी सीट छोड़ने का फैसला किया था. इस चुनाव में पूरी ताकत लगाते हुए मुख्यमंत्री को बड़ी जीत दिलाने में अहम योगदान निभाया।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें