Uttarakhand: नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारे के चीफ तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या, मुख्यमंत्री बोले नहीं बक्शे जायेंगे हत्यारे, घटना CCTV में कैद-VIDEO

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर के नानकमत्ता में आज यानी गुरुवार (28 मार्च) की सुबह बाबा तरसेम सिंह की हत्या कर दी गई. वारदात के बाद से जिलेभर में हड़कंप मच गया. जिले भर में व्यापारियों ने हत्या के विरोध में बाजार बंद कर अपना आक्रोश जताया. बाबा तरसेम सिंह नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारे में कार सेवा प्रमुख थे.

गुरुद्वारे नानकमत्ता साहिब के पास ही डेरा कारसेवा परिसर के भीतर ही उनकी हत्या की गई. उन्हें तड़के छह बजे बाइकसवार हमलावरों ने तीन गोलियां मारी. उन्होंने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया. कहा जा रहा है कि दोनों हमलावर मोटरसाइकिल से आए थे और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हो गए. पुलिस को मामले में अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस को हत्या में अवैध हथियारों के इस्तेमाल की आशंका है.

गुरुवार सुबह 6:30 से 7 बजे के बीच बाबा को गोली मारी गई है, जिसके बाद उन्हें खटीमा के अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम को एक गोली पेट में, एक कलाई में और एक हाथ में लगी। बाबा की अस्पताल में मौत हो गई। अस्पताल में तरसेम सिंह को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरूवार को नानकमत्ता के डेरा प्रमुख श्री तरसेम सिंह के पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। मुख्यमंत्री ने दिवगंत आत्मा की शांति तथा उनके शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है। मुख्यमंत्री ने स्व0 तरसेम सिंह के परिजनों से भी भेंट की तथा उन्हें सांत्वना प्रदान की। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि हत्या को जिन लोगों ने भी अंजाम दिया है उनको किसी भी कीमत पर नहीं बक्शा जायेगा और पुलिस अपना काम कर रही है पुलिस जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें